मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > समाचार >

कंपनी की खबर के बारे में परफेक्ट लेजर-फाइबर लेजर मार्किंग मशीन मार्किंग इफेक्ट फैक्टर्स का प्रभाव

परफेक्ट लेजर-फाइबर लेजर मार्किंग मशीन मार्किंग इफेक्ट फैक्टर्स का प्रभाव

2023-02-03

फाइबर लेजर मार्किंग मशीन मार्किंग प्रभाव कारकों का प्रभाव


फाइबर लेजर मार्किंग मशीन बाजार में प्रतिस्पर्धा धीरे-धीरे तेज हो रही है, उपकरणों के अनुसंधान और विकास की आवश्यकताएं अधिक सख्त हैं, हालांकि फाइबर लेजर मार्किंग मशीन लोकप्रिय उपकरणों के कई क्षेत्रों में मौजूद है, लेकिन उनके अपने उपकरणों की गुणवत्ता जब्त करने के लिए निर्णायक कारक है बाजार, विकास कड़वी सच्चाई है, उनके अपने हार्डवेयर की गुणवत्ता आश्वासन उनकी अपनी ताकत की गारंटी है।
यदि फाइबर लेजर मार्किंग मशीन में अच्छी गुणवत्ता आश्वासन नहीं है, यहां तक ​​कि सबसे उन्नत तकनीक के साथ भी यह केवल एक प्रकार का दोषपूर्ण उत्पाद है, तो उपकरण की गुणवत्ता में सुधार सभी पहलुओं का एक साथ सुधार होना चाहिए, न कि केवल एक तरफा लेकिन सुधार का एक पहलू, जो न केवल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन फाइबर लेजर मार्किंग मशीन के अपने उपकरण उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा, बल्कि भविष्य में फाइबर लेजर मार्किंग मशीन उद्योग के विकास में भी बाधा बन जाएगा।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर परफेक्ट लेजर-फाइबर लेजर मार्किंग मशीन मार्किंग इफेक्ट फैक्टर्स का प्रभाव  0
बेशक, कुछ हद तक, फाइबर लेजर मार्किंग मशीन उपकरण की प्रतिष्ठा पर भी कुछ नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, जो कोडिंग मशीन के विकास के लिए गंभीर रूप से हानिकारक होगा।वर्तमान में, मुख्य निरंतर प्रयोगात्मक अनुभव पर आधारित है, ताकि फाइबर लेजर मार्किंग मशीन उपकरण क्षमताओं और प्रौद्योगिकी में एक साथ सुधार करना विकास का सही मार्ग है।लेजर मार्किंग मशीन का सबसे महत्वपूर्ण लाभ इसकी उच्च पंपिंग दक्षता है।सामान्य तौर पर, पंप रूपांतरण दक्षता सत्तर से पचहत्तर प्रतिशत होती है, जो औद्योगिक माध्यमिक पंप सॉलिड-स्टेट लेजर (डीपीएसएसएल) की तुलना में बहुत अधिक है।
ऐसी उच्च रूपांतरण क्षमताएं लेजर सिस्टम कूलिंग और बिजली की आवश्यकताओं को कम करती हैं, पारंपरिक सॉलिड-स्टेट लेजर की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट संरचनाओं को सक्षम करती हैं, और ऑल-फाइबर निर्माण के साथ एक बहुत ही मजबूत और विश्वसनीय पैकेज डिजाइन प्रदान करती हैं।
इसके अलावा, फ़ाइबर लेज़र आउटपुट की बीम गुणवत्ता को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ा सकते हैं।कम्प्यूटरीकृत वायवीय अंकन मशीन एक विशेष सीएनसी अंकन उपकरण है, जो गहराई अंकन के लिए स्टेपर मोटर और संपीड़ित हवा के सिद्धांत का उपयोग करता है, जिसका व्यापक रूप से ऑटो पार्ट्स, हार्डवेयर, प्लास्टिक और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, यह सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली औद्योगिक अंकन विधि है।
अधिक रोमांचक जानकारी के लिए, कृपया परफेक्ट लेजर (वुहान) कंपनी लिमिटेड के वीचैट सार्वजनिक नंबर पर ध्यान दें। राष्ट्रीय सेवा हॉटलाइन: 027-86793992, 027-86698536।