मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > समाचार >

कंपनी की खबर के बारे में परफेक्ट लेजर-ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन का फायदा

परफेक्ट लेजर-ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन का फायदा

2023-01-11

परफेक्ट लेजर-ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन का लाभ


1. प्रसंस्करण का उपयोग करते समय लेजर उपकरण का उत्पाद के साथ संपर्क नहीं होता है, इसलिए इससे उत्पाद को नुकसान नहीं होगा, और तत्काल तापमान क्षेत्र को प्रभावित नहीं करेगा।उद्योग के अनुप्रयोग का भी बेहतर अनुप्रयोग है।
2. ऑप्टिकल फाइबर लेजर निशान की लाइनें मिलीमीटर स्तर की बारीक आवश्यकताओं को पूरा कर सकती हैं, और उत्पाद की उपस्थिति में सुधार कर सकती हैं।
3. लेजर मुक्त लेजर उपकरण मानव शरीर के लिए पर्यावरण और प्रदूषण उत्पन्न नहीं करता है।यह वर्तमान में उच्च पर्यावरणीय तकनीकी उपकरण है।
वर्तमान में, मिरर स्कैनिंग लेजर मार्किंग सिस्टम में, हार्डवेयर नियंत्रण सर्किट कंप्यूटर आईएसए बस या पीसीआई बस के आधार पर डिज़ाइन किया गया है।इसे कंप्यूटर मदरबोर्ड के ISA बस या PCI बस एक्सटेंशन में स्थापित किया जाना चाहिए।इस तरह, कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित कंप्यूटरों की संख्या सीमित है (अधिकांश मामले अब कंप्यूटर नियंत्रण 1 फाइबर लेजर मार्किंग मशीन हैं)।इसके अलावा, हार्डवेयर को कंप्यूटर मदरबोर्ड पर स्थापित किया जाता है, जिसका पूरे सिस्टम के स्थिर संचालन पर प्रभाव पड़ता है, जिससे मार्किंग सिस्टम की स्थिरता कम हो जाती है और मार्किंग मशीन की लागत और मात्रा बढ़ जाती है।
यूएसबी के उद्भव और विकास ने ऑप्टिकल फाइबर लेजर लेबलिंग मशीन हार्डवेयर नियंत्रण सर्किट को कंप्यूटर आईएसए बस या पीसीआई बस से अलग करना संभव बना दिया है।USB2.0 की ट्रांसमिशन दर 480MBIT/s तक पहुंच सकती है, जो लेजर मार्क्स के लिए डेटा ट्रांसमिशन दर की आवश्यकताओं के लिए सक्षम हो सकती है।इसके अलावा, यह एक ही समय में 127 डिवाइसों को जोड़ने वाले 1 कंप्यूटर का समर्थन कर सकता है, ताकि एक ही समय में कई इकाइयों को नियंत्रित करने के लिए 1 कंप्यूटर को नियंत्रित किया जा सके।मार्किंग मशीन को अतिरिक्त लागत बढ़ाने की आवश्यकता नहीं होती है, और मार्किंग मशीन को बिना कंप्यूटर के भी बेचा जा सकता है, जिससे मार्किंग मशीन की कीमत कम हो जाती है।
अब फाइबर लेजर मार्किंग मशीन द्वारा उपयोग किया जाने वाला एनडी: वाईएजी लेजर सभी लैंप या लैंप के साथ पंप कर रहा है।इसकी पंप दक्षता बहुत कम है, जिसके परिणामस्वरूप लेजर की कुल दक्षता केवल 2% ~ 5% तक पहुंच सकती है, जिसका अर्थ है कि पंप लैंप में जोड़ी गई अधिकांश विद्युत शक्ति गर्मी में बदल जाती है।इसलिए, यह लेजर मार्किंग मशीन एक विशाल शीतलन प्रणाली से सुसज्जित है, जो पूरे सिस्टम की मात्रा का 40% हिस्सा ले सकती है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर परफेक्ट लेजर-ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन का फायदा  0
ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीन प्रौद्योगिकी के वर्तमान अनुप्रयोग को धीरे-धीरे देश और विदेश में उद्योग में महत्व दिया जा रहा है।विभिन्न नई प्रकार की अंकन प्रणालियाँ अंतहीन रूप से उभरी हैं।यह अपने अनूठे फायदों के साथ पारंपरिक अंकन विधियों की जगह ले रहा है।प्रतीक्षा करें, विभिन्न यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक घटकों, एकीकृत सर्किट मॉड्यूल, उपकरण, यंत्र, मोटर नेमप्लेट, उपकरण और यहां तक ​​कि खाद्य पैकेजिंग की सतह पर, चीनी अक्षरों, अंग्रेजी अक्षरों, संख्याओं, ग्राफिक्स इत्यादि को चिह्नित करें। व्यापक अनुप्रयोग।कुछ अंतरराष्ट्रीय विकसित देशों ने इस तकनीक को औद्योगिक प्रसंस्करण के लिए प्रक्रिया मानक माना है, और मेरा देश भी इस तकनीक को बहुत महत्व देता है।राष्ट्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी आयोग ने विकास और प्रचार के लिए प्रौद्योगिकी को "अस्सी-पांच मशाल योजना" के रूप में सूचीबद्ध किया है।अब इसने अधिक से अधिक घरेलू निर्माताओं का ध्यान आकर्षित किया है, और यह निश्चित रूप से पारंपरिक अंकन प्रक्रिया को प्रतिस्थापित करेगा और उत्पाद उत्पादन में नई जीवन शक्ति का संचार करेगा।इसलिए, ऑप्टिकल फाइबर लेजर मार्किंग मशीनों में भारी विकास क्षमता और व्यापक बाजार संभावनाएं हैं।