मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > हमारे बारे में > आवेदन >

घरेलू लेजर सफाई मशीनों के विकास और औद्योगीकरण के बारे में क्या ख्याल है?

घरेलू लेजर सफाई मशीनों के विकास और औद्योगीकरण के बारे में क्या ख्याल है?

2023-11-09

वर्तमान में उद्योग में मुख्य सफाई विधियां रासायनिक सफाई, यांत्रिक सफाई और अल्ट्रासोनिक सफाई हैं। रासायनिक सफाई का सबसे बड़ा नुकसान पर्यावरण प्रदूषण है;यांत्रिक सफाई, श्रम तीव्रता, खराब कार्य वातावरण, अनियंत्रित गुणवत्ता; अल्ट्रासोनिक सफाई वस्तुओं और आकार की सीमाएं। इसलिए उद्योग को तत्काल एक अभिनव सफाई विधि की आवश्यकता है!

 

लेजर सफाई मशीन में बुद्धिमान नियंत्रित, सटीक और सुसंगत सफाई प्रक्रिया, सब्सट्रेट को कोई क्षति नहीं और सुविधाजनक संचालन के तकनीकी फायदे हैं।इसमें पर्यावरण संरक्षण के फायदे हैं, रखरखाव मुक्त, कम परिचालन लागत, बेहतर कार्य वातावरण और श्रम की बचत। भूमि भविष्य के विकास की प्रवृत्ति और औद्योगिक सफाई के लिए पहली पसंद बन जाती है!

 

लेजर क्लीनिंग मशीनों का उपयोग विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों में किया जाता है और इनका उपयोग औद्योगिक अनुप्रयोगों में तेजी से किया जा रहा है जैसे कि डेस्कलिंग, डीग्रिजिंग, पेंट रिमूवल, स्ट्रिपिंग और ऑक्साइड कोटिंग,साथ ही पूर्व वेल्ड पूर्व उपचार और वेल्ड के बाद burrsस्वच्छता और अन्य उपयोगों के लिए उद्योग, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, ऑटोमोबाइल विनिर्माण, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोल्ड, मशीनिंग, इस्पात विनिर्माण आदि के लिए।लेजर सफाई प्रौद्योगिकी और प्रौद्योगिकी के निरंतर उन्नयन के साथ, यह कहा जा सकता है कि लेजर सफाई प्रौद्योगिकी का औद्योगिक अनुप्रयोग सर्वव्यापी और अत्यंत व्यापक है। यह धीरे-धीरे मौजूदा औद्योगिक सफाई और मैनुअल पीसने की जगह ले रहा है।

 

लेजर प्रौद्योगिकी के अनुसंधान और विकास के मामले में यूरोपीय देशों ने शुरुआत की और अग्रणी रहे हैं।लेकिन घरेलू व्यावहारिक अनुप्रयोगों मेंउच्च, तकनीकी सहायता प्रतिक्रिया समय पर नहीं है, आदि, एक बड़े पैमाने पर आवेदन का गठन नहीं किया है; घरेलू प्रतियोगियों,उद्योग में उच्च तकनीकी बाधाओं और अधिकांश देर से शुरू होने के कारण, प्रयोगशाला या परीक्षण मशीन चरण में उत्पादों, प्रमुख प्रौद्योगिकी परिपक्व नहीं है, और अन्य कारकों, आम तौर पर यह अन्वेषण की शुरुआत में है।घरेलू लेजर क्लीनिंग बाजार भी अंधेरे घोड़े उद्यमों के साथ कोर स्वतंत्र बौद्धिक संपदा अधिकारों में दिखाई दिया है, जैसे वुहान सियांगमिंग लेजर टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड स्काईलेजरटेक, जिसने दस से अधिक वर्षों की लेजर सफाई तकनीक और प्रक्रिया संचय के माध्यम से परिपक्व उत्पादों की एक श्रृंखला बनाई है।लेजर सफाई उत्पाद घरेलू समकक्षों के बीच सबसे आगे हैंसाथ ही, वे उत्पाद प्रौद्योगिकी, लागत प्रदर्शन और पेशेवर तेजी से बिक्री के बाद सेवा के संदर्भ में उद्योग प्रतिस्पर्धात्मकता है।उद्योग बाजार व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और अच्छी प्रतिक्रिया है.

 

लेजर मार्किंग, काटने, वेल्डिंग और अन्य अनुप्रयोग क्षेत्रों की तुलना में, लेजर सफाई मशीन उद्योग वर्तमान में देश और विदेश में एक नीला महासागर है,और बाजार में विकास की बड़ी संभावनाएं हैं।.

अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करेंhttps://www.perfectlaser.net/laser-cleaning-machine/