मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > समाचार >

कंपनी की खबर के बारे में परफेक्ट लेजर की मार्च सुपर वैल्यू खरीद

परफेक्ट लेजर की मार्च सुपर वैल्यू खरीद

2024-02-29

इस वर्ष मार्च में विदेशी व्यापार का मौसम है, विदेशी व्यापार का वसंत गर्म है। मार्च एक्सपो महोत्सव आपकी फसल देने के लिए यहां है।

परफेक्ट लेजर कं, लिमिटेड 20 से अधिक वर्षों के इतिहास के साथ औद्योगिक लेजर उपकरण और सीएनसी उपकरण का एक पेशेवर निर्माता है।हमारे उत्पादों को 180 से अधिक देशों और क्षेत्रों में निर्यात किया गया है. अपनी अच्छी गुणवत्ता और सेवा के साथ, परफेक्ट लेजर दुनिया भर के ग्राहकों से अच्छी प्रतिष्ठा का आनंद लिया है. नियमित और नए ग्राहकों के लिए आभार व्यक्त करने के लिए,परफेक्ट लेजर कई छूट शुरू करता है:

 

  • लाइव शो में विशेष मूल्य का आनंद लें

हमारे पास लाइव शो है सुबह 9:30 बजे से सुबह 11:30 बजे तक, दोपहर 2:50 बजे से शाम 4:50 बजे तक हर दिन

 

  • विशेष प्रस्ताव क्षेत्र

22 विशेष प्रस्ताव उत्पादों के साथ रॉक-नीचे की कीमत. केवल एक इकाई उपलब्ध है प्रत्येक आईडी के लिए. कृपया अभी खरीदें इससे पहले कि यह बहुत देर हो चुकी है.

 

  • नियमित ग्राहकों की सिफारिश करने की गतिविधियाँ

जो कोई भी नए उपयोगकर्ताओं को इस घटना के दौरान हमारे ड्राइवर को खरीदने की सलाह देता है, उसे 100 डॉलर के मूल्य के मशीन पार्ट्स मुफ्त में मिल सकते हैं।

 

  • मार्च में और कूपन आपका इंतजार कर रहे हैं।

$7000 से अधिक का ऑर्डर दें और $100 की छूट का आनंद लें;

$3000 से अधिक का ऑर्डर दें और $50 की छूट का आनंद लें;

$2000 से अधिक का ऑर्डर दें और $30 की छूट का आनंद लें;

1000 डॉलर से अधिक का ऑर्डर दें और 20 डॉलर की छूट का आनंद लें।

 

  • मार्च में ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को, परफेक्ट लेजर विशेष रूप से डिजाइन किए गए नीले और सफेद चीनी मिट्टी के बरतन का एक सेट उपहार में देगा।

 

परफेक्ट लेजर की वृद्धि और विकास दुनिया भर के कई ग्राहकों के विश्वास से जुड़ा हुआ है।सही लेजर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और विचारशील पूर्व बिक्री और बिक्री के बाद सेवाओं के साथ हर ग्राहक प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास करेगा, हमारी कंपनी और ग्राहकों के बीच एक जीत-जीत सहयोग प्राप्त करने के लिए।

 

इस मार्च में हम सब मिलकर आगे बढ़ें।