मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > समाचार >

कंपनी की खबर के बारे में बीयर धोखाधड़ी से डरें? परफेक्ट यूवीकोडिंग मशीन आपको एक उत्पाद के लिए एक लेबल प्राप्त करने में मदद करती है

बीयर धोखाधड़ी से डरें? परफेक्ट यूवीकोडिंग मशीन आपको एक उत्पाद के लिए एक लेबल प्राप्त करने में मदद करती है

2020-06-18

बडवाइज़र ने 29 तारीख को आधिकारिक चैनलों के माध्यम से एक घोषणा जारी की है, जिसमें कहा गया है कि ऑनलाइन वीडियो फुटेज नकली वाइन फैक्ट्री से आया है, और कंपनी ने पहले ही इसकी सूचना दे दी है।बडवाइज़र ने यह भी कहा कि वह उत्पादन, वितरण और पैकेजिंग के लिए उत्पादों को तीसरे पक्ष को नहीं सौंपेगा।

 

ग्राहकों के लिए, असली बियर कैसे खोजें?

 

भेदभाव विधि 1: पैकेजिंग को देखें

 

असली बीयर उत्पाद का लेबल पैटर्न अधिक स्पष्ट है, रंग अधिक चमकीला है, और सतह पर अवतल और उत्तल अहसास होता है।नकली बियर उत्पाद का लेबल अपेक्षाकृत धुंधला होता है और रंग अपेक्षाकृत हल्का होता है।नकली बियर की बोतल का ढक्कन दोबारा दबाया जाता है, इसलिए वह ढीला हो जाएगा

 

भेदभाव विधि 2: गंध और बुलबुले पर नज़र रखें

 

चूंकि नकली बियर की बोतल का ढक्कन दोबारा दबाया जाता है, इसलिए इसकी सील टाइट होना आसान है, जिससे आसानी से वाष्पीकरण होता है और बियर में सुगंध की कमी हो जाती है।कोई बुलबुले या कुछ बुलबुले नहीं पाए जाते।असली बियर का ढक्कन खुलने के बाद उसमें से बहुत तेज गंध आती है और खोलने के बाद उसमें बहुत सारे बुलबुले होते हैं।

 

भेदभाव विधि 3: स्वाद को महसूस करें

 

जब आप नकली बीयर पीते हैं, तो आपको हल्का स्वाद महसूस होगा और बीयर नहीं मिलेगी।असली बियर का स्वाद भारी होता है और वाइन का स्वाद अधिक मजबूत होता है।

 

बाद की दो विधियाँ बियर के बारे में ही हैं।जो लोग बीयर से विशेष रूप से परिचित नहीं हैं वे शायद इसकी पहचान न कर सकें।इसलिए, अधिक उपभोक्ताओं को "प्रामाणिक" बियर की सटीक पहचान करने में सक्षम बनाने के लिए, बियर निर्माताओं को पैकेजिंग पर कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है!

 

तो, व्यापारियों को बियर पैकेजिंग पर कैसे काम करना चाहिए?

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बीयर धोखाधड़ी से डरें? परफेक्ट यूवीकोडिंग मशीन आपको एक उत्पाद के लिए एक लेबल प्राप्त करने में मदद करती है  0

 

इसमें यूवीकोडिंग तकनीक का उल्लेख करना होगा जो हाल के वर्षों में विभिन्न उद्योगों में सक्रिय रही है।

 

यूवीकोडिंग मशीन प्रत्येक बोतल या प्रत्येक छोटी बोतल के ढक्कन के लिए एक अलग कोड बना सकती है, जिसे सीधे, तेज और सरल रूप से पहचाना जा सकता है, और वाइन पैकेजिंग बॉक्स पर कीमत, प्रचार और अन्य जानकारी भी प्रिंट कर सकती है, जो प्रभावी हो सकती है।बाज़ार में उतार-चढ़ाव को रोकने के लिए शराब की बिक्री कीमत पर नियंत्रण रखें।उच्च-गुणवत्ता वाला यूवीकोडर विभिन्न सामग्रियों (जैसे शराब की बोतलें, ढक्कन, आदि) में उच्च गति और स्पष्ट पैकेजिंग पर सभी प्रकार के अपरिवर्तनीय ग्राफिक्स, पाठ, संख्याएं और अन्य जानकारी भी प्रिंट कर सकता है;या उत्पाद पैकेजिंग और कार्टन पैकेजिंग में।डेटाबेस में नंबर, बारकोड और स्थान जैसी जानकारी प्रिंट करना, और डेटाबेस सिस्टम से जुड़ना, क्षेत्रों में प्रवाह ट्रैकिंग और डीलर ट्रैकिंग भी प्राप्त कर सकता है, जो निर्माताओं के वैध हितों की रक्षा के लिए फायदेमंद है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बीयर धोखाधड़ी से डरें? परफेक्ट यूवीकोडिंग मशीन आपको एक उत्पाद के लिए एक लेबल प्राप्त करने में मदद करती है  1

 

परफेक्ट यूवीफाइबर यूवीकोडर की विशेषता उच्च दक्षता, उच्च परिशुद्धता, कम ऊर्जा खपत और मिटाने में आसान है।इसका पैकेजिंग उद्योग में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और ग्राहकों द्वारा इसे खूब सराहा जाता है।यह एक वास्तविक "बिक्री चैंपियन" है।

 

अधिक जानकारी, कृपया क्लिक करेंhttps://www.perfectlaser.net/fiber-mark/laser-marking-system.html