मेसेज भेजें
Created with Pixso. घर > हमारे बारे में > आवेदन >

लेजर वेल्डिंग मशीन से कौन से उत्पाद वेल्डेड किए जा सकते हैं?

लेजर वेल्डिंग मशीन से कौन से उत्पाद वेल्डेड किए जा सकते हैं?

2023-11-09

लेजर वेल्डिंग मशीन छोटे क्षेत्रों में एक छोटे से हिस्से को गर्म करके वेल्डिंग को पूरा करने के लिए उच्च ऊर्जा वाले लेजर धड़कनों का उपयोग करती है। वर्तमान में इसकी तेज वेल्डिंग गति, उच्च दक्षता,समतल वेल्ड और सुंदर उपस्थिति, चीन औद्योगिक वेल्डिंग प्रसंस्करण में एक नई औद्योगिक तकनीक बन गया है। लेजर वेल्डिंग मशीन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।हालांकि अभी भी बहुत से लोग नहीं जानते कि लेजर वेल्डिंग मशीन किस तरह के उत्पादों को वेल्ड कर सकती है. परफेक्ट लेजर निम्नलिखित रूप में एक विस्तृत परिचय प्रस्तुत करना चाहेंगे.

 

1मोबाइल फोन भाग इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग

 

चीन लेजर वेल्डिंग मशीन मोबाइल फोन भागों पर माइक्रो वेल्डिंग प्रसंस्करण को महसूस कर सकते हैं। उच्च स्थिरता लेजर उत्पादन के साथ,सीएनसी लेजर वेल्डिंग मशीन इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों जैसे मोबाइल फोन पर विभिन्न धातु भागों को वेल्ड कर सकती है, और वेल्डिंग दृढ़ है और विकृति का कारण नहीं बनती है।

 

2ऑटोमोबाइल उद्योग

 

लेजर वेल्डिंग प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के साथ, औद्योगिक लेजर वेल्डर उत्पादन लाइनों को ऑटोमोबाइल विनिर्माण उद्योग में बड़े पैमाने पर लागू किया गया है,और ऑटोमोबाइल विनिर्माण उद्योग की महत्वपूर्ण श्रृंखला में से एक बन गए हैं.

 

3बाथरूम उत्पादों के लिए हार्डवेयर वेल्डिंग

 

आज के समय में स्वच्छता उत्पादों की मांग बढ़ रही है। उपयोगकर्ताओं के लिए अपने स्नान के लिए अधिक आवश्यकताएं हैं।वेल्डिंग प्रभाव सीएनसी लेजर वेल्डिंग मशीन लागू करके चिकनी और सुंदर हो जाएगा.

 

4धातु का मोल्ड

 

लेजर वेल्डिंग तकनीक का उपयोग अक्सर मोल्ड की पहनने की मरम्मत के लिए किया जाता है। औद्योगिक लेजर वेल्डर में एक छोटी वेल्ड चौड़ाई और एक छोटा गर्मी प्रभावित क्षेत्र होता है।मोल्ड की मरम्मत के बाद कोई विरूपण या छिद्र नहीं होगासीएनसी लेजर वेल्डिंग मशीन और कंप्यूटर प्रौद्योगिकी का संयोजन स्वचालन की डिग्री को बढ़ाता है और छोटे और सटीक क्षेत्रों में सटीक वेल्डिंग संभव बनाता है।